Site icon Hindi &English Breaking News

हिमाचल प्रदेश के लिए वह काला दिन था जब सरकार बनी कांग्रेस की।

शिमला। न्यूज व्यूज पोस्ट।भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बयान देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए वह काला दिन था जब हिमाचल के अंदर 2022 में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई, जिसके कारण हिमाचल का विकास बंद हुआ। एक महीना, डेढ़ महीना, दो महीना तक केवल एक ही बात चिल्लाते रहे कि श्वेत पत्र लाए है बहुत कर्जा हो गया।

जब कर्जे का हिसाब लगाया तो वह सारा कर्जा कांग्रेस पार्टी द्वारा चढ़ाया गया और थोड़े दिन में कर्जा लेना शुरू किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पिछले कल भी 1000 करोड रुपए का कर्जा लिया है। 1 महीने में 1 हजार करोड़ की एवरेज आ रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह कांग्रेस सरकार 60 महीने चलती है तो 60 हजार करोड रुपए का कर्जा लेने के बावजूद विकास बंद, काम बंद, बंद पानी का काम, बंद बिजली के रेट ज्यादा कर दिए है।
कांग्रेस पार्टी ने शोर मचाया था कि महंगाई बहुत हो गई, डीजल के दामों से कांग्रेस सरकार ने 4000 करोड़ रूपया हिमाचल प्रदेश की जनता की जेब में से निकाल लिया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने डीजल का रेट जो कम किया था उसको कांग्रेस सरकार ने 7 रूपए डीजल का रेट बढ़ा दिया है। बिजली के ऊपर सेस 21% तक बढ़ा दिया।

उन्होने कहा कि इन्होंने बिजली का रेट बढ़ा दिया पानी का रेट बढ़ा दिया हिमाचल प्रदेश के जनमानस रजिस्ट्री का रेट बड़ा दिया स्टांप का रेट बढ़ा दिया। इनडायरेक्ट लगने वाले टैक्स बड़ा दिए। जिसके कारण हिमाचल प्रदेश की जनता के ऊपर इन्होंने बोझ डाला।

डॉ राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार हिमाचल के इतिहास की सबसे निक्कमी सरकार है। जिसने हिमाचल की जनता को त्रस्त किया है।

Exit mobile version