Site icon Hindi &English Breaking News

शिलाई के बेला पंचायत प्रधान 20 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

शिलाई। न्यूज़ व्यूज पोस्ट—सिरमौर ज़िला के.गिरिपार क्षेत्र के शिलाई उपमंडल की बेला पंचायत प्रधान को स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो नाहन की टीम ने 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। शिकायतकर्ता से उसके द्वारा गत वर्षों में करवाए गए विकास कार्य की दो लाख रुपये की पंचायत में लंबित पेमेंट को देने की एवज में प्रधान रिश्वत की मांग कर रहा था।
शिकायतकर्ता ने नाहन में स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को पंचायत प्रधान के खिलाफ शिकायत दी, जिस पर विजिलेंस की टीम ने जाल बिछाकर शिकायतकर्ता को 20 हजार रुपये लेकर पंचायत प्रधान के पास भेजा तथा 20 हजार के नोटों पर विजिलेंस की टीम ने पाउडर व रुपये के नंबर नोट कर लिए थे। जैसे ही पंचायत प्रधान ने शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये लिए, विजिलेंस की टीम ने बेला पंचायत के प्रधान भगत सिंह को मौके पर ही दबोच लिया। साथ ही पंचायत प्रधान के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की पुलिस अधीक्षक अंजुम आरा ने पंचायत प्रधान को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हो हुए गिरफ्तार करने की पुष्टि की है।

Exit mobile version