Site icon Hindi &English Breaking News

रामपुर से राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी उतरेगी उम्मीदवार ,चयन प्रक्रिया शुरू

रामपुर बुशहर, 6 अक्तूबर । न्यूज व्यूज पोस्ट___

राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी हिमाचल प्रदेश में नए विजन के साथ इस बार मैदान में उतर रही है! सर्वे के आधार पर मैदान में अपने उम्मीदवार उतारेंगे और जीत हासिल करने के लिए संघर्ष करेंगे! यह बात डीएन चौहान पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य कार्यकारी समीति के संयोजक ने कही! उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ाते जा रहे हैं ! इसके साथ लोगों का विश्वास उनकी पार्टी के मैं बढ़ता जा रहा है! जिसको मध्य नजर रखते हुए उन्होंने निर्णय लिया है कि वह इस बार हिमाचल प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार खड़ा करेंगे! जिसके लिए रिव्यु कार्य किया जा रहा है! जिसे जनता पसंद करती है उस उम्मीदवार को मैदान में उतारा जाएगा!

बेरोजगारी बागवानी और कृषि शिक्षा स्वास्थ्य पर कार्य करना अत्यधिक जरूरी है जिसको लेकर हमारी पार्टी जमीनी स्तर पर कार्य कर रही है उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय लोक नीति पार्टी ऐसा मॉडल तैयार कर रही है एक बटन दबाने से ही लोगों को लाभ मिल सकता है! उन्होंने बताया कि स्वच्छ और साफ- सुथरी छवि के लोग ही लोकहित पार्टी में कार्य कर रहे हैं!

वहीं इस दौरान डॉ एलसी शर्मा फाउंडर सदस्य लोक राजनीति पार्टी ने बताया कि आज नई सोच के साथ कार्य करने की आवश्यकता है भ्रष्टाचार को समाप्त करना के लिए
लोकनीति पार्टी कार्य करेगी! उन्होंने बताया आज पार्टी राजनीति से नहीं लोकनीति से चलनी चाहिए! देश में 70 से 80 प्रतिशत तक समस्या का समाधान करना अभी बाकी है जिद पर लोकनीति पार्टी कार्य कर रही है उन्होंने बताया कि आज 7 साल पूरा करने वाले बुजुर्गों को पेंशन दी जाती है यदि वे अपना फॉर्म भरते हैं तभी उन्हें पेंशन लगती है जो फॉर्म नहीं भर पाता है उससे पेंशन नहीं मिल पाती है लेकिन लोकनीति पार्टी इस तरह का मॉडल तैयार कर रही है जो लाभार्थी हो एक बटन दबाने से ही उन्हें लाभ मिलेगा!

वही ं इस दौरान राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी रामपुर विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष आरएस मेहता
ने बताया कि रामपुर विधानसभा क्षेत्र में आज भी कई समस्याएं जस की तस बनी हुई है! उन्होंने बताया कि बागवानी से लेकर कृषि, स्वास्थ्य, शिक्षा व बेरोजगारी की समस्या से आज भी रामपुर विधानसभा क्षेत्र के लोग जूझ रहे हैं! सड़कें हमारे क्षेत्र में इतनी तंग है जहां से वाहनों को गुजारना काफी मुश्किल हो जाता है! इन समस्याओं को हमारी पार्टी उजागर करेगी!

Exit mobile version