Site icon Hindi &English Breaking News

रामपुर में अप्रैल महीने में होगी राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता

रामपुर बुशहर l न्यूज व्यूज पोस्ट/

वॉलीबॉल एसोसिएशन रामपुर की बैठक रामपुर मैं आज सम्पन्न हुई l जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष बांका राम भलूनी ने की । बैठक में रामपुर में अप्रैल महीने में होने बाली राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के आयोजन को सफल बनाने पर चर्चा की गयी l भलुनी ने बताया गया की इस वॉलीबॉल प्रतियोगिता में आठ राष्ट्रीय स्तर की टीमें भाग लेंगी l इसके अतिरिक्त लगभग 20 स्थानीय टीमें भी हिस्सा ले रही है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रामपुर बुशहर की एक अलग टीम बनाई जाएगी। जिसके लिए जल्द ही ट्रायल होंगे। टीम में रामपुर क्षेत्र के युवा भाग ले सकते है।
इस बैठक में प्रतियोगिता के प्रबंध हेतु कमेटियों का भी गठन किया गया। जिसमें मेस कमेटी,ग्राउंड कमेटी, अनुशासन कमेटी व अन्य कमेटी बनाकर सभी सदस्यों को अपनी-अपनी जिम्मेवारी सौंपी गई।
भालूनी ने कहा है कि इस प्रकार के आयोजन का उद्देश्य ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को प्रेरित करने के साथ साथ उनकी प्रतिभा को एक मंच देना है, ताकि उन्हें भी राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिल सके। युवा नशे की और ना जाकर अपने को खेलों में व्यस्त रखें. प्रतियोगिता की निश्चित तिथि की घोषणा आगामी बैठक में की जाएगी. इस मौके पर विभिन्न पंचायतों से आए हुए 70 से ज्यादा सदस्य मौजूद रहे. इस दौरान संचालक रमेश भारद्वाज, राजेंद्र , सैयद अहमद, दर्शन दास, बहादुर सिंह,केवलराम, प्रेम मेहता, डीडी कश्यप, शिवशंकर, जगतपाल, गोपेंद्र गोस्वामी और राजेश गुप्ता आदि मौजूद रहे.

Exit mobile version