Site icon Hindi &English Breaking News

बुशहर बाक्सिंग क्लब अक्तूबर में कराएगा इंटरनेशनल प्रो बाक्सिंग

रामपुर बुशहर। विशेषर नेगी।

बुशहर बॉक्सिंग क्लब रामपुर अक्तूबर में कराएगा इंटरनेशनल प्रो बाक्सिंग चैंपियनशिप, वार्षिक बैठक के दौरान बॉक्सिंग क्लब रामपुर ने अपना लोगो वाला टी शर्ट लॉन्च कर बाकसिंग प्लेयर छात्रों को बांटे टी-शर्ट। बाक्सिंग क्लब की ओर से बताया गया युवाओं में नशे की प्रवृत्ति को रोकने तथा खेलों को बढ़ावा देने के लिए कराए जा रहे हैं ऐसे बड़े आयोजन।

शिमला जिला के रामपुर बुशहर में बुशहर बॉक्सिंग क्लब अक्टूबर महीने में अंतरराष्ट्रीय स्तर का प्रो बॉक्सिंग चैंपियनशिप रामपुर में आयोजित करने जा रहा है । जिसमें स्थानीय बाक्सरो के अलावा रूस अथवा फिलिपींस के बॉक्सर हिस्सा लेंगे। रविवार सायं बॉक्सिंग क्लब ने वार्षिक बैठक के दौरान अपना लोगों वाला टी-शर्ट भी लॉन्च किया । इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में बॉक्सिंग खेल रहे छात्रों एवं युवाओं को टी शर्ट भी वितरित किए। बुशहर बॉक्सिंग क्लब की ओर से बताया कि इस तरह के स्तर पर आयोजनों का मकसद युवाओं को नशे से दूर करते हुए खेलों के प्रति आकर्षित करना है। अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को लाकर ताकि सीखने का भी मौका मिल सके।

बॉक्सिंग क्लब के प्रधान तिलक राज शर्मा ने बताया कि आने वाले अक्टूबर महीने में बुशहर बॉक्सिंग क्लब एक इंटरनेशनल फाइट रामपुर बुशहर में आयोजित करेगा। जिसमें एक स्थानीय फाइटर होगा दूसरा रसिया या फिलिपींस का होगा । ताकि यहां के लोगों को बहुत बड़े लेवल पर पलेयरो की फाइट देखने को मिलेगी। इस से क्षेत्र के युवाओं को भी सीखने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया बॉक्सिंग क्लब ने अपना टी शर्ट भी लॉन्च किया है, इसमें सभी क्लब मेंबर्स अथवा जितने भी क्षेत्र से बॉक्सिंग प्लेयर्स है उनमें यह टीशर्ट बांटे जाएंगे।

Exit mobile version