Site icon Hindi &English Breaking News

पीएसयूज की 23 वी कबड्डी प्रतियोगिता दतनगर में

रामपुर बुशहर। न्यूज व्यूज पोस्ट।

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के रामपुर के समीप 412 मेगावाट की रामपुर जल विद्युत परियोजना आवासीय मुख्यालय दत्तनगर में आज से 23 वी आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रमों की कबड्डी प्रतियोगिता शुरू हुई। पावर स्पोर्ट्स बोर्ड विद्युत मंत्रालय भारत सरकार के तत्वावधान में यह प्रतियोगिता तीन दिनों तक चलेगी। जिस में विद्युत क्षेत्र की आठ सार्वजनिक उपक्रमों की टीम में हिस्सा ले रही है। खेल आयोजक रामपुर जल विद्युत परियोजना प्रमुख विकास मारवाह ने बताया पावर स्पोर्ट्स बोर्ड द्वारा इस तरह की प्रतियोगिताओं के आयोजन का मकसद विद्युत क्षेत्र में लगी सार्वजनिक उपक्रमों के कर्मचारियों में आपसी समन्वय व सद्भावना तैयार करना है। उन्हें एक दूसरे को नजदीक से जानने एवं अपने अनुभवों और तकनीक का भी परस्पर साझा करना है।

टीएचडीसी परियोजना के खिलाड़ी सुरजीत सिंह नेगी ने बताया कि वह सार्वजनिक क्षेत्र की उपक्रमों की कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने एसजेवीएन के रामपुर परियोजना में आए हैं । पावर सेक्टर में इस तरह के आयोजन होते रहते हैं, ताकि आपकी सद्भावना और भाईचारा विद्युत क्षेत्र के कर्मचारियों में बना रहे।

खिलाड़ी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए विभिन्न विद्युत क्षेत्र की आठ टीमें हिस्सा ले रही है। हम भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए हैं और एसजेवीएन द्वारा जो मेजबानी की जा रही है वह तारीफ के काबिल है। यहां साफ वातावरण में एक भाईचारा पूर्ण खेलो का आयोजन हो रहा है।

Exit mobile version