Site icon Hindi &English Breaking News

नशा तस्कर फरार, 5 पुलिस जवान निलंबित

नाहन। न्यूज़ व्यूज पोस्ट—सिरमौर ज़िला के सिविल अस्पताल पांवटा साहिब के कोविड वार्ड से नशा तस्करी के एक आरोपी के फरार होने के मामले में 5 पुलिस जवानों को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित पुलिस जवानों के खिलाफ पुलिस विभाग ने विभागीय जांच भी बिठाई है। जांच का जिम्मा संगड़ाह के डीएसपी शक्ति सिंह को सौंपा गया है। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार पुरूवाला पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में हरियाणा के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।जिसके बाद तीनों आरोपियों के कोरोना टेस्ट करवाए गए थे। इन्हीं में से एक आरोपी वीरेंद्र की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, उस के बाद आरोपी को पांवटा साहिब सिविल अस्पताल के कोविड़ वार्ड में भर्ती करवाया गया था। पुलिस के 5 जवानों को आरोपी के देखरेख के लिए तैनात किए गए थे, लेकिन आरोपी 9 फरवरी को पुलिस कस्टडी में सिविल अस्पताल से फरार हो गया है, जिसके बाद से पुलिस टीमें हरियाणा व उत्तराखंड में आरोपी की तलाश कर रही है।

एएसपी बबीता राणा ने बताया कि आरोपी के सिविल अस्पताल से फरार होने के मामले में पुलिस के 5 जवानों को निलंबित किया गया है। साथ ही उनके खिलाफ मामला दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version