Site icon Hindi &English Breaking News

नरेन के दलोग में नेपाली की हत्यारोप में पांच लोग गिरफ्तार

रामपुर बुशहर। न्यूज व्यूज पोस्ट।

शिमला जिला के रामपुर उपमंडल अंतर्गत नरेन पंचायत के दलोग गांव में नेपाली मूल के युवक की हत्या का मामला सामने आया है । नेपाली मूल के युवक ने नशे में रात के समय ठंड से बचने के लिए कार का शीशा तोड़कर कर उस में सोने का प्रयास किया । इस बीच कार मालिक और अन्य ने मौके पर पहुंच कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिस कारण नेपाली युवक की मौत हो गई थी । नेपाली मूल का व्यक्ति होने के कारण मामले को रफा दफा कर दिया गया था। लेकिन सोशल मीडिया में बीते रोज मामला अचानक उजागर हुआ तो पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए जांच तेजी से शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार युवक की 12 मार्च की रात हत्या हुई थी उस के बाद अगले दिन मृतक की पत्नी की मौजूदगी में शव को जला दिया गया। स्थानीय होने के कारण प्रभाव के चलते मामले को दबा दिया गया था।
डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने बताया कि जैसे ही बीते रोज घटना की जानकारी मिली तुरंत वे थाना प्रभारी रामपुर समेत मौके पर पहुंचे। घटना की गहराई से जानकारी जुटा कर उसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की दर पकड़ शुरू कर दी है।

पुलिस ने हत्या के आरोप में जिन्हें हिरात में लिया है उन में मूरत सिंह (54) पुत्र स्व. धर्म दास , सतवीर (43) पुत्र स्व. जोगिंदर सिंह , रविंदर (27) पुत्र विश्व देव , अशोक कुमार (51) पुत्र तारा चंद व देवेन्द्र सिंह (34)पुत्र स्व. वीर सिंह ग्राम दलोग डाकघर नरैण तहसील रामपुर जिला शिमला शामिल है । पुलिस ने उक्त लोगो को शुक्रवार गिरफ्तार कर धारा 302,34 आईपीसी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version