Site icon Hindi &English Breaking News

केंद्र प्राथमिक पाठशाला रामपुर के छात्र ब्लॉक में टॉप टेन में रहे

रामपुर बुशहर 31 मार्च। न्यूज़ व्यूज पोस्ट—

शिमला ज़िला के राजकीय केंद्र प्राथमिक पाठशाला रामपुर में वार्षिक परीक्षा परिणाम के अवसर पर सभी अभिभावक शामिल हुए। वार्षिक परीक्षा परिणाम की घोषणा के साथ केंद्र मुख्य शिक्षिका सरोज मेहता ने शिक्षा का संवाद कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सुबह के सत्र में प्रथम से तृतीय कक्षाओं का परिणाम घोषित किया गया ,जिसमें प्रथम कक्षा में लक्ष्य ठाकुर ने 121 छात्रों में से प्रथम स्थान प्राप्त किया द्वितीय कक्षा में 77 छात्रों में से काव्या ठाकुर ने तथा तृतीय कक्षा में 68 छात्रों में से यशस्वी ने पहला स्थान प्राप्त किया।
दोपहर के बाद के सत्र में चौथी व पांचवीं कक्षाओं का परिणाम घोषित किया गया। चौथी कक्षा में कुल 84 छात्रों में से गौरीश ने पहला स्थान प्राप्त किया।
पांचवी कक्षा में खंड स्तर पर राजकीय केंद्र प्राथमिक पाठशाला रामपुर के 8 बच्चों ने शीर्ष के 10 स्थानों पर बाजी मारी है।
पाठशाला स्तर पर अंजली ठाकुर ने 88 बच्चों में से प्रथम स्थान प्राप्त किया, द्वितीय स्थान पर सिया तथा तृतीय स्थान पर मन्नत भूषण रही। खंड स्तरीय परिणाम के अनुसार अंजलि, सिया, मन्नत भूषण, सुशांत, अक्षरा, मुस्कान, सनी खौश और अशिमा ने खंड स्तर पर शीर्ष 10 छात्रों की सूची में अपना नाम दर्ज करवाया है।
.इस अवसर पर पाठशाला के मुख्य शिक्षिका सरोज मेहता के साथ कनेन, रामेश्वरी, हरि स्वरूप, कनक हंष्टा, नंदलाल, अशोक खाची, शशि, स्नेह लता तथा रामा जोशी मौजूद रहे.

Exit mobile version