Site icon Hindi &English Breaking News

आयुर्वेदिक अस्पताल में 20 व 21 अप्रैल को निशुल्क नसों हड्डी एवं जोड़ रोग शिविर

रामपुर बुशहर। न्यूज व्यूज पोस्ट/

रामपुर बुशहर के आयुर्वेदिक अस्पताल में 20 व 21 अप्रैल को निशुल्क नसों हड्डी एवं जोड़ रोग शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस की जानकारी देते हुए प्रभारी आयुर्वेदिक चिकित्सालय रामपुर डा नीतू पान्टा ने बताया कि इस शिविर का आयोजन 20 व 21 अप्रैल को आयुर्वेदिक अस्पताल में किया जा रहा है। जिसमें क्षेत्र के साथ साथ अन्य लोग भी इस शिविर में आकर अपना इलाज करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि

जिनकी उम्र 30 साल से ऊपर हैं, अगर हाथ, पांव सुन्न होते हैं, जल्दी थक जाते हैं , कमर दर्द से परेशान हैं, आपका वजन बढ़ रहा हैं, मधुमेह से पीड़ित हैं, घुटनों में दर्द होती हो और नसें पलटती है और रोजाना शराब या सिगरेट का सेवन करते हैं। ऐसे लोग अपना इलाज करवाने के लिए आ सकते हैं!

उन्होंने बताया कि इस दौरान स्पेशलिस्ट डाक्टरों की टीम चंडीगढ़ से आएगी जो मरीजों की उपरोक्त संबंधित बीमारियों की आधुनिक तकनीकी से जांच करेगी! उन्होंने बताया कि बीएमबी, बीएमआई, न्युरोपटी के यदि बाजारों में टेस्ट करवाने हो तो इनकी किमत 5 हजार रुपये तक की है! लेकिन 20 व 21 अप्रैल को लगने वाले शिविर में निशुल्क में यह जांच व टेस्ट किए जाएंगे! उन्होंने बताया कि सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक इस शिविर में आकर मरीज अपना इलाज करवा सकते हैं!

Exit mobile version